गोपालगंज: पत्रकार को दिन दहाड़े मारी गोली, हालत गंभीर, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज (TBN – The Bihar Now डेस्क) | जिले में बेखौफ घूम रहे हैं अपराधी और पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही. जिले में अपराधियों का तांडव ऐसा है कि पत्रकार को दिन दहाड़े गोली मार दी और कोई कुछ भी नहीं कर पाया.

गोपालगंज में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है. गोपालगंज में अपराधियों ने एक पत्रकार को गोली मार दी है. सुबह सुबह हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. खबर के मुताबिक गोपालगंज के मांझा में अपराधियों ने पत्रकार रंजन पांडेय को गोली मार दी. जिसके बाद गंभीर हालत में पत्रकार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि वो अपने घर से कोचिंग में पढ़ाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने रंजन पांडेय को गोली मार दी.

जानकारी के मुताबिक अपराधी बुलेट पर सवार थे और वे तीन की संख्या में थे. राजन पांडेय जैसे ही मांझागढ़ पुरानी बाजार में पहुंचे तभी उन्हें सरेआम उन्हें गोली मार दी गयी. गोली लगने के बाद पत्रकार वहीं पर गिर गये जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज करने के बाद गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है.एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस टीम को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगा दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.