#बड़ी_खबर : JDU नेता अजय आलोक और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव

पटना (TBN- The Bihar Now) : बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. कोरोना अब आम से लेकर खास सभी लोगों को अपना शिकार बना रहा है. पिछले दिनों कोरोना कोरोना की चपेट बिहार के कई नेता और बड़े चेहरे भी आए हैं. सोमवार को एक बार फिर बिहार में कोरोना विस्फोट हुआ है और राज्य में 1116 मरीज मिले हैं. वहीं आज बिहार के JDU नेता अजय आलोक और उनके परिवार के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है.

दरअसल आज अजय आलोक ने अपने Twitter Handle से ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी और कहा ‘मेरी पत्नी,बेटी और बेटा तीनो corona + हैं और मैं खुद भी अपने को + मानके home quarantine में हूँ, राहत की बात ये हैं की हम सभी पिछले 5 दिनो से लक्षण रहित हैं, अब अगले टेस्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी । आप सब पे ईश्वर की कृपा बनी रहे. ‘

अजय आलोक ने अपने ट्वीट में कहा है कि कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद वो और उनको परिवार होम क्वारंटीन में हैं और उन्हें पिछले 5 दिनों से कोई लक्षण नहीं है. अब वह टेस्ट के अगले रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. वहीं आज एक बार फिर पटना में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी है और आज यहां 288 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिले हैं.

आप ये भी पढ़ना चाहेंगे –
हाईकोर्ट पंहुचा कोरोना
विश्व में Corona वायरस की पहली वैक्‍सीन रूस से जल्द ?

आपको बताते चलें पिछले एक हफ्ते के ट्रेंड को देखें तो बिहार में कोरोना के आकंडे लगातार डरा रहे हैं. कल बिहार में कोरोना के सबसे अधिक 1266 मरीज मिले थे. ऐसे में अब लोगों के बीच कोरोना की वजह से डर का माहौल भी दिखने को मिल रहा है.