जदयू में मची खलबली

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | LJP अध्यक्ष चिराग पासवान के खेमे से एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक बार फिर चिराग ने बीजेपी को बड़ा झटका दिया है. खबर आ रही है कि बीजेपी की पूर्व विधायक और महिला आयोग की सदस्या उषा विद्यार्थी ने बीजेपी को बाय बाय कहते हुए लोजपा का दामन थाम लिया है.

LJP सुप्रीमो चिराग पासवान ने उषा विद्यार्थी को पार्टी में शामिल करवाया है. आपको बता दें कि चिराग पासवन ने जो नीतश के खिलाफ स्टैंड लिया है उसके सपोर्ट में हैैं उषा विद्यार्थी. LJP में शामिल होने के बाद उषा विधार्थी को पालीगंज विधान सभा से उम्मीदवार बनाया गया है.

सीट के बटवारे की घोषणा होते ही उषा विद्यार्थी समेत जदयू नेता भगवान सिंह कुशवाहा को भी चिराग पासवान ने अपने दल में शामिल कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक कुशवाहा ने बताया कि चिराग पासवान ने उनपर भरोसा जताते हुए कहा है कि नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं किया जा सकता , वह विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा से अलग हो सकते हैं जैसा कि उन्होंने पहले भी किया है. चिराग ने ये भी कहा कि हमारी लड़ाई भाजपा से नहीं बल्कि जदयू से है.

बता दें कि इस बार पालीगंज सीट NDA में JDU के खाते में चली गई है. पहले इस सीट से लगातार BJP के प्रत्याशी हुआ करता थे. उषा विधार्थी 2010 से 2015 तक पालीगंज विस सीट से BJP विधायक भी रह चुकी हैं. लेकिन 2015 के विस चुनाव में पार्टी ने उनका टिकट काट कर रामजन्म शर्मा को मैदान में उतारा था. उषा के लोजपा में आने से JDU में खलबली मच गई है.
अनुराग