जरूरतमंद व बेसहारा लोगों को हर संभव मदद पहुंचाते चुन्नू बाबू

मशरक/सारण (TBN रिपोर्ट) | कोरोना (COVID-19) महामारी से बचाव हेतु लगाए गए लॉकडाउन में शुरू से ही जरूरतमंद परिवारों में मजदूर वर्ग के लोगो के समक्ष आर्थिक तंगी की समस्या उत्पन्न हो गयी है. गरीब मजदूर वर्गों को लॉकडाउन की वजह से बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है जिससे उन्हें अपनी गृहस्थी चलाने में काफी मुश्किलें आ रही हैं.

इसी लॉकडाउन के बीच सोनौली पंचायत व सेमरी पंचायत के गरीब, असहाय लोगों के बीच मशरक प्रखंड राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष इम्तेयाज खान उर्फ चुन्नू बाबू ने सोनौली व सेमरी के लगभग डेढ़ सौ गरीब परिवारों के बीच चावल, आटा, प्याज, आलू, मसाला, नमक, मास्क, साबुन तथा सेनेटाइजर आदि का वितरण किया है.

वे अपने स्तर से इलाके में जरूरतमंद व बेसहारा लोगों को हर संभव मदद पहुंचाए जाने के प्रयास में जुटे है. बेहद ही अनुशासन तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन के साथ यहां लोगों को राशन वितरण करने काम लगभग दो माह से लगातार शुरू हैं.

उनके किए कार्य को देखकर लोगों के बीच उनके इस कार्य की प्रशंसा हो रहा है. वे लोगों को सच्ची मानवता की सीख भी दे रहे है. उन्होंने बताया कि सभी आम लोगों व पंचायत के सम्मानित लोगों के साथ घर घर जाकर लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रहे है.

खाद्यान्न वितरण के मौके पर इम्तेयाज खान उर्फ चुन्नू बाबू के साथ लखन यादव, अख्तर शाह, इरशाद खान, रोजादीन, नन्हे खां, कमरुदीन, समीर खान, राजेश्वर राय मुख्य रूप से मौजूद थे.