बुलेट पर सवार पप्पू यादव पहुँचे बाढ़ग्रस्त इलाकों में

बगहा (इमरान अजीज – The Bihar Now रिपोर्ट) | जाप अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव शनिवार को चंपारण के बेतिया होते रामनगर और बगहा पहुंचे. इस दौरान जाप नेता पप्पू यादव का नया अंदाज़ दिखा जब वे गांव गांव बुलेट पर सवार होकर बाढ़ ग्रस्त इलाकों में पहुंचे.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने केंद्र और राज्य सरकार से चंपारण के 18 प्रखंडों को बाढ़ग्रस्त घोषित करने की मांग की। उन्होंने यह मांग करते हुए बाढ़ पीड़ितों के खाते में 20-20 हज़ार की नगदी सहायता राशि भेजने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि बिना सांसद और विधायक होते जब पप्पू यादव करोड़ों खर्च कर इस आपदा की घड़ी में बिहार के लोगों के साथ खड़ा है तो फिर सरकार क्यों नहीं कुछ कर सकती है.

दरअसल पश्चिम चंपारण के बेतिया में दो जगहों पर बांध टूट गए हैं और रामनगर के पहाड़ी मसान नदी से हो रहे कटाव और बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने पप्पू यादव अपने काफिले के साथ रामनगर देवराज पहुंचे थे.

इस दौरान उन्होंने सरकार से रामनगर और बगहा को जोड़ने वाली मसान नदी पर क्षतिग्रस्त पुल मामले की भी जांच और दोषियों पर कार्रवाई की मांग दुहराई. साथ ही चंपारण समेत बाढ़ प्रभावित इलाकों के किसानों का ऋण माफ़ करने की मांग करते हुए टूटे बांधों के मामले में निर्माण एजेंसी समेत सिंचाई विभाग पर कानूनी कार्रवाई किए जाने की बात कही.

जाप अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने जोगिया देवराज समेत महुई सबेया और तमकुही झार महुई में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर जन सभा को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा.