सुशांत मामले की जांच करने मुंबई गए IPS विनय तिवारी लौटे पटना, DGP ने खुद किया रिसीव

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने मुंबई गए आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी शुक्रवार की रात पटना लौट आये हैं. विनय तिवारी को आज ही बीएमसी ने क्वारन्टीन से मुक्त किया था जिसके बाद आज विनय पटना पहुंचे हैं.

बताते चलें कि विनय तिवारी को पटना एयरपोर्ट पर रिसीव करने बिहार पुलिस के मुखिया डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय खुद पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपने ऑफिसर विनय तिवारी की खूब हौसलाफजाई की और उनका स्वागत किया.

वहीं आज डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट भी किया था “IPS विनय तिवारी से बात हुयी.परेशान थे.आज 7 August को रात्रि 11.30 बजे वे मुंबई से हैदराबाद होते हुए पटना पहुँचेंगे.हम सब उनका अनुभव जानने सुनने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं .”

इससे पहले आज मुबंई से निकलते समय मीडिया से बात करते हुए विनय तिवारी ने बातों ही बातों में बीएमसी पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि बीएमसी ने सिर्फ मुझे सुशांत मामले की जांच प्रक्रिया को क्वारन्टीन किया था. उन्होंने यह भी कहा कि अलग-अलग एजेंसी मिलकर काम करती है और हम सबको मिलकर काम करना चाहिए.

आपको बताते चलें कि विनय तिवारी सुशांत मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे थे लेकिन वहां उन्हें बीएमसी ने 2 अगस्त को ही क्वारन्टीन कर दिया था और उन्होंने 15 अगस्त तक क्वारन्टीन में रहने को कहा था. इस दौरान आईपीएस मेस में भी नहीं रखा गया और उन्हें जांच भी नहीं करने दिया गया. इस पूरे मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भी नाराजगी जाहिर की थी.