स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शुभकामना देने की रही होड़

बगहा (इमरान अजीज – The Bihar Now) | देश आज स्वाधीनता दिवस मना रहा है. भारत के स्वतंत्रता का 73 वर्ष पूरे हो चुके हैं और आज देश भर में 74 वें स्वतंत्रता दिवस की धूम मची है. चारों ओर जश्ने आज़ादी का माहौल है तो सरकारी और गैरसरकारी संस्थानों पर तिरंगा झंडा फहराया गया. वहीं बिहार में भी जश्न-ए-आज़ादी की धूम है.

डॉ कृष्ण मोहन राय

लोग एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं और मुबारकबाद दे रहे हैं तथा मुल्क में अमन चैन और शांति के साथ तरक्की की दुआ कर रहे हैं. ख़ास तौर पर फ़िलहाल वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक होने की अपील की जा रही है.

सुरेन्द्र कुशवाहा

वाल्मिकीनगर विधानसभा से आरएलएसपी के पूर्व प्रत्याशी सुरेन्द्र कुशवाहा ने वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र समेत समस्त पश्चिम चंपारण जिला वासियों को 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और आजादी की मुबारकबाद दी. उन्होंने कहा ‘आईए हम सब साथ मिलकर नया और विकसित वाल्मिकीनगर का निर्माण करें…’

डॉ कृष्ण मोहन राय, एमबीबीएस एमएस, प्रख्यात चिकित्सक, सुनैना स्मृति सेवा संस्थान हरनाटांड बगहा ने देश वासियों को 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और मुबारकबाद देते हुए अपील की कि रियायती दरों पर बेहतर सर्जरी सेवा का उन्हें एक बार मौका ज़रूर दिया जाए.

पप्पू यादव

पप्पू यादव, अध्यक्ष युवा आरजेडी बगहा पुलिस ज़िला की ओर से समस्त बिहार वासियों को 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और मुबारकबाद। कारोना संक्रमण से बचाव हेतु सामाजिक दूरी बनाकर मास्क का उपयोग करें और बेवजह घरों से बाहर न निकलें_ आरजेडी नेता पप्पू यादव की अपील ।

ईरशाद हुसैन

ईरशाद हुसैन, कांग्रेस नेता सह पूर्व प्रत्याशी 01, वाल्मिकीनगर विधानसभा की ओर से समस्त देश वासियों को 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और मुबारकबाद, आइए महागठबंधन को मजबूत कर एक नए बिहार का निर्माण करें.

दीपक यादव, बीजेपी नेता सह एमडी तिरुपति चीनी मिल बगहा की ओर से पश्चिम चंपारण जिले के समस्त सम्मानित नागरिकों और किसान भाईयों समेत देश वासियों को 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और मुबारकबाद.

प्रणव कुमार गिरि

प्रणव कुमार गिरि, बीडीओ बगहा दो प्रखंड सह प्रभारी सीडीपीओ बगहा दो प्रखंड कार्यालय पश्चिम चंपारण की ओर से समस्त देश वासियों को 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और मुबारकबाद.

मो. कामरान अज़ीज़

मो. कामरान अज़ीज़, अधिवक्ता, पूर्व प्रत्याशी, बगहा विधानसभा क्षेत्र की ओर से समस्त देश वासियों को 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और मुबारकबाद दिया गया.