पत्थर से मारकर पति ने की पत्नी की हत्या

भागलपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क) | जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बलुवाचक में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक बलुवाचक के पंचायत समिति सदस्य मोहम्मद अजहर उम्र 45 ने अपनी पत्नी अनिरुद्ध निशा, जिसकी उम्र 40 वर्ष थी, को पत्थर से सिर पर मार कर हत्या कर दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक बताया जा रहा है कि मोहम्मद अजहर कुछ दिन पहले वालुआचक में पंचर का दुकान में चलाता था.

वह दुकान बंद कर बलुआचक पंचायत समिति के पद पर कार्य कर रहा था. लॉकङाउन से ही परिवार में आर्थिक स्थिति खराब होने की बात सामने आ रहा है. आर्थिक स्थिति से तंगी में आकर पति पत्नी के बीच बात विवाद होते रहता था. बुधवार को तकरीबन 10 बजे किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. देखते ही देखते पति ने पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर घायल कर दिया.

सर पर लगे पत्थर की चोट गंभीर बताया जा रहा है. देखते ही कुछ मिनटों में उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. लोगों ने बताया कि मोहम्मद अजहर को तीन पुत्री और 5 पुत्र था. मामले की सूचना पाकर जगदीशपुर थाना अध्यक्ष ब्रजेश कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. साथ ही मौके से आरोपी मोहम्मद अजहर को गिरफ्तार कर थाना ले आये. इधर माँ के जाने के बाद बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है.