अचानक घर का बढ़ने लगा तापमान, डर से घरवालों ने किया घर खाली

खगड़िया (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के खगड़िया में एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहाँ बिना किसी कारण के एक आवासीय घर का एक भाग सुबह से गर्म हो रहा है.

घटना परबत्ता थाना इलाके के अगुवानी गाँव की बताई जा रही है. जहाँ बिना किसी कारण के एक आवासीय घर का एक भाग सुबह से गर्म हो रहा है. घर का तापमान लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिससे घरवाले और ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

बताया जा रहा कि आज सुबह से हीं घर के एक भाग का सतह गर्म हो रहा था. जिससे देखने के लिये आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी. वहीं घरवाले डर से घर को खाली कर रहे हैं. सूचना पर पहुंचे परबत्ता BDO ने जब घी को कटोरी में लेकर उस जगह पर रखा तो घी पिघल गया.

इस हैरत करने वाली घटना में कोई अनहोनी न हो जाय इसीलिए प्रशासन के द्वारा भीड़ को वहाँ से दूर रहने का निर्देश दे दिया गया है. बताया जाता है कि प्रशासन द्वारा हर पहलू की जाँच करने के लिए विशेषज्ञ को बुलाया जा रहा है. फायर बिग्रेड की मौजूदगी में फर्श को तोड़ा भी जा सकता है. वहीं घरवालों की माने तो ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था. इस मामले को लेकर वे लोग काफी परेशान हैं.