गणतंत्र दिवस पर सीएसआर के तहत छात्राओं को दिया स्वेटर और बैग

sbi pandarak performs csr activity on republic day

पंडारक (अखिलेश कु सिन्हा – The Bihar Now रिपोर्ट)| आज हम सब भारतवासी अपना 72वां गणतंत्र दिवस मना रहे हैं. इस शुभ अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक, पंडारक शाखा द्वारा एसबीआई के कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (CSR) के तहत प्रोजेक्ट बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय, पंडारक के 400 छात्राओं को स्वेटर और स्कूल बैग का वितरण किया गया.

आप यह भी पढ़ें5 बिहारियों को मिला पद्मभूषण सम्मान, जानिए पूरी जानकारी यहां

मुख्य अतिथि के तौर पर बाढ़ अनुमंडल के एसडीएम सुमित कुमार, विशिष्ट अतिथि के तौर पर एसबीआई, पटना के क्षेत्रीय प्रबंधक रवि चंद्र, पंडारक के प्रखंड विकास पदाधिकारी विपुल भारद्वाज, पंडारक के अंचलाधिकारी महेंद्र कुमार शुक्ला, एसबीआई, पंडारक के शाखा प्रबंधक रजनीश कुमार, तथा विद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर शंभू दयाल उपस्थित थे.

इस मौके पर मुख्य अतिथि सुमित कुमार ने अपने संबोधन में उपस्थित छात्राओं को बेहतर करने के लिए प्रेरित किया तथा एसबीआई को इस सामाजिक दायित्व के निर्वहन हेतु धन्यवाद भी दिया.

इस शुभ अवसर पर एसबीआई के रिजनल मैनेजर रवि चंद्र ने अपने संबोधन में कहा कि हमारा बैंक न सिर्फ बैंकिंग सेवाओं में सर्वश्रेष्ठ है बल्कि सामाजिक दायित्वों के निर्वहन में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता आया है. उन्होंने छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना भी की.