घू’स लेते दरोगा का वा’यरल वीडियो

पश्चिम चंपारण (TBN रिपोर्ट) | जिले के शिकारपुर थाना के वायरलेश बाबू द्वारा घू’स के डि’मांड का वीडियो वा’इरल हुआ है. इस वीडियो में एक दरोगा द्वारा घू’स लेते हुए भी दिखाया गया है.

बताया जाता है कि जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरवा बरौली पंचायत के पोखरिया गांव में कपिल देव शाह के खेत मे कुछ लोगों ने दबंगई दिखाई. खबर के अनुसार कईयों की संख्या में मांगरहरी गांव के लोग कपिल देव शाह के खेत में पहुँचकर वहां बने एक झोपड़ी को उखाड़ दिया तथा सारी फसलों को बर्बाद कर दिया.

खेत मे बने झोपड़ी को उखाड़ कर उसको जला दिया गया. उसके बाद पीड़ित कपिल देव शाह के द्वारा इस मामले का आवेदन स्थानीय शिकारपुर थाना में दिया गया. आवेदन देने के बाद उसपर FIR करने के लिए पीड़ित से 10 हजार रुपये की डिमांड की गई.

FIR के लिए पीड़ित शिकारपुर थाने में न्याय की गुहार लेकर कभी मुंशी के पास तो कभी वायरलेश बाबू के पास दौड़ता रहा. पीड़ित ने थानाध्यक्ष से भी फरियाद की लेकिन सभी ने उसकी फरियाद को ठुकरा दिया.

पीड़ित के अनुसार, शिकारपुर थाने का चक्कर लगाते-लगाते वह थक गया क्योंकि उससे 10 हजार रुपये मांगे जा रहे थे. जब पीड़ित ने शिकारपुर थाने के वायरलेस बाबू से बात की तो उसने यह कहकर जाने को कहा कि ये कोई बनिए की दुकान नहीं है. वायरलेस बाबू ने पीड़ित से कहा कि जब वो पैसा ले कर आएगा, तब काम हो जाएगा. काफी मशक्कत के बाद बात 9000 रु पर फाइनल हुआ.

पीड़ित ने आगे बताया कि उसने दूसरों से कर्ज लेकर पैसे दिए, तब जाकर उसके आवेदन पर FIR दर्ज किया गया. FIR दर्ज होने के बाद भी शिकारपुर पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. अब सवाल है कि आखिर न्याय के लिए गरीब लोग कहां जाए…!

देखिए पूरा वीडियो –