समस्तीपुर में चोरों के गिरोह ने बैंक को लूटा

समस्तीपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क) | समस्तीपुर से एक बड़ी खबर आ रही है जहां मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बिशनपुर में अपराधियों ने 2 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट की घटना के बाद बैंक कर्मचारियों में दहशत का माहौल बन गया है. वहीं घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

समस्तीपुर के एसपी विकास बर्मन ने बताया कि 12 बजे पुलिस को घटना को सूचना मिली. जानकारी के मुताबिक बैंक में तीन अपराधी आए थे और हथियार के बल पर घटना को अंजाम दिया है. करीब 2 लाख की लूट की गई है. घटना के बाद आसपास के थानों को अलर्ट कर दिया गया है.

एसपी ने कहा कि घटना लगभग पौने 12 बजे की है. जिस वक्त ये घटना हुई तब बैंक में एक महिला मौजूद थी. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अपराधियों ने बैंक के कर्मियों के साथ मारपीट भी की. हालांकि अपराधियों को पकड़ने के लिए सीमावर्ती थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है. वहीं सीसीटीवी को भी अपराधियों ने क्षति पहुंचाई है.

चश्मदीदों के मुताबिक बैंक में पहले एक व्यक्ति बैंक के अंदर आया और फिर रेकी की. इसके बाद सीसीटीवी को नुकसान पहुंचाने के बाद बैंक की मैडम को डराने के साथ लोगों को भी धमकाया और फिर पैसा लूटने की घटना कोअंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग गए. फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी बैंक में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रहे हैं.