भोजपुर के आरजेडी उपाध्यक्ष का चुनावी अभियान

कोइलवर/भोजपुर (आमोद कुमार – The Bihar Now रिपोर्ट) | बिहार विधानसभा चुनावों की घोषणा का इंतजार भावी उम्मीदवारी की सब्र का इम्तेहान भी ले रहा है. सभी दलों से भावी उम्मीदवारी ने अपने-अपने क्षेत्रों में अपनी राजनैतिक सरगर्मी बढ़ा दी है.

इसी क्रम में मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल के भोजपुर उपाध्यक्ष गजेन्द्र यादव ने बड़हरा विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी को प्रबल बताते हुए राजापुर बाजार से अपने चुनाव अभियान का शंखनाद करते हुए राजनैतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दिया.

इस दौरान उन्होंने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ बबुरा होते हुए कोइलवर सहित कई क्षेत्रों में रथयात्रा कर लोगों का अभिनन्दन किया. इस अवसर पर गजेन्द्र यादव ने कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आदेश पर ही वह मैदान में हैं.

उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता उनके भावी सीएम तेजस्वी यादव की घोषणा अनुसार अप्रवासी मजदूरों के लिये रोजगार उपलब्ध कराना और क्षेत्रीय समस्याओं को हल करना होगा. इससे पूर्व उन्होंने अपने सहयोगी भोजपुरी सिनेमा के चर्चित गायक प्रमोद प्रेमी के साथ रथ का विधिवत पूजा कर हरी झंडी दिखा खुद रथ पर सवार होकर रवाना हुए.