एनएच 727 पर द’र्दनाक सड़क हा’दसा, 4 की मौ’त

बेतिया (इमरान अजीज – The Bihar Now) | बेतिया में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार की तीन बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 727 को जाम कर कार्रवाई की मांग कर रहें है.

घटना बेतिया-बगहा पथ पर लौरिया थाना क्षेत्र के सिरकहिया गांव के पास की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक टेम्पू व कैश वैन की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें टेम्पू पर सवार एक ही परिवार की एक बच्ची व दो बच्चे समेत आटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कैश वैन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.

मृत सभी बच्चे एक ही परिवार के हैं जबकि उनके माता पिता घायल हैं. सभी बगहा के चौतरवा थाना क्षेत्र के रायबारी महुआवा गांव के रहने वाले हैं जो लौरिया से अपने घर लौट रहे थे. तभी चौतरवा से लौट रही कैशवैन से सीधी टक्कर हो गई.

घटना के बारे में बताया जा रहा है रायबाड़ी महुअवा के रवि श्रीवास्तव अपने परिवार के घर लौरिया बाजार करने आया था और टेम्पू से लौट रहा था तभी यह हादसा हो गया. घटना में मारे गए आटो चालक की पहचान कर ली गई है. उसका नाम दीपक श्रीवास्तव था जो उसी गांव का रहने वाला था.

घटना के बाद से आक्रोशित लोगो ने एनएच 727 बेतिया-गोरखपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया है और कैश वैन चालक को गिरफ्तार करने के साथ ही मुआवजे की मांग कर रहें हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. शवों को पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेज दिया गया है और घायलों का बेतिया गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Advertisements