खेलने के दौरान कुआं में गिरने से फौजी के पांच वर्षीय बेटे की मौ’त

फाइल फ़ोटो

बक्सर (TBN रिपोर्ट) | जिले के इटाढ़ी थाना के सुकरवलिया गांव में सोमवार शाम एक द’र्दनाक हा’दसा हो गया. यहां खेलने के दौरान कुआं में गिरने से एक फौजी के पांच वर्षीय बेटे की मौ’त हो गई.

बताया जाता है कि सोमवार की देर शाम यह हा’दसा हुआ. सत्येन्द्र राम नामक एक फौजी का पाँच वर्षीय पुत्र खेलते खेलते एक कुआं में गि’र गया. चूंकि कुआं में पानी ज्यादा था, इस कारण लोग समय रहते बच्चे को बचाने कुआं के अंदर नहीं उतर सके जिससे उस बच्चे की मौ’त हो गई.

दरअसल बच्चे को ब’चाने के लिए जरुरी संसाधन एकत्र करने में लोगों को आधे घंटे का समय लग गया. इस वजह से लोग चाहकर भी उस बच्चे को ब’चा नहीं पाए.

गांव के लोगों ने बताया दलित बस्ती में एक कुआं है. कुआं के पास सोमवार देर शाम कुछ बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान संतविलास राम का पौत्र नीचे गि’र पड़ा. मोटर लगाकर पहले पानी निकालने का प्रयास हुआ. लेकिन, पानी बहुत ज्यादा था. अंत में लोग नीचे उतरे.

मृ’तक बच्चे के पिता सत्येन्द्र राम फौज में नौकरी करते हैं. इस घटना के बाद सत्येन्द्र राम के घर मा’तम पसर गया. स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि कुछ माह पहले इसी गांव में शादी समारोह के दौरान एक बच्चा गांव के दूसरे कुआं में गि’र गया था जिसमें उसकी भी मौ’त हो गई थी.