जमीन वि’वाद में चली गो’ली, दो घा’यल, लाइव गो’लीबारी

छपरा (TBN रिपोर्ट) | बड़ी खबर छपरा से या रही है जहां भूमि विवाद के चलते दो परिवारों में खूनी संघर्ष हो गया है. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर धुंआधार गोलीबारी कर दिया जिसमें दूसरे पक्ष के दो लोग गोली लगने से घायल हो गए है. उनका इलाज़ सदर अस्पताल में किया जा रहा है, जिसमें एक युवक की हालत गंभीर है.

घटना मांझी थाना के महम्मदपुर मठिया गांव की है. इस गाँव के निवासी योगेंद्र सिंह और जय राम यादव के परिवारों के बीच एक जमीन को लेकर पुराना विवाद है. इस जमीन को लेकर दोनों परिवारों के बीच दाखिल खारिज का मुकदमा चल रहा है.

बताया जा रहा है कि तीन दिन पूर्व योगेंद्र सिंह का परिवार विवादित जमीन में लगे महुआ के पेड़ को कटवा रहा था जिसे जयराम यादव के परिजनों ने रोक दिया था. रविवार सुबह जब जयराम यादव और उनका भतीजा पवन यादव अपने बगीचे में पिछली रात आये बारिश से जमीन पर गिरे आम चुन रहे थे, तभी योगेंद्र सिंह और उनके परिवार के लोग हथियारों से लैस होकर वहां पहुंचे.

योगेंद्र सिंह की तरफ से पहले पवन को गोली मार दी गई. उसके बाद भतीजे को बचाने पहुंचे जयराम यादव को भी गोली मार दिया गया. गोलियों की आवाज़ सुनकर जयराम यादव के परिजन मौके पर पहुंचे. लेकिन विपक्षी के हथियारों के आगे उनकी एक ना चली. जब हमलवार घटनास्थल से चले गए तो वे घायलों को लेकर मांझी पीएचसी पहुंचे.

मांझी पीएचसी से घायलों की स्थिति को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया जहाँ उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी है और खबर भेजे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नही हुई है.

घटना की लाइव गोलीबारी देखें