जमीन पर मिट्टी गिराने के वि’वाद में गो’लीबारी, एक की मौ’त

भोजपुर / कोइलवर (आमोद कुमार – The Bihar Now रिपोर्ट) | कोइलवर थाना क्षेत्र के दुर्जनचक गांव में जमीनी विवाद जैसे मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर फायरिंग और मारपीट की घटना हुई. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति गम्भीर रूप से जख्मी हो गया जिसकी मौत सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया.

मृतक कोइलवर थाना क्षेत्र के दुर्जनचक निवासी श्यामदेव राय का 50 वर्षीय पुत्र सियाराम राय बताया जाता है. वही मारपीट में जख्मी श्रीराम राय, संजीव राय, दीपक कुमार, रोहित कुमार, नीतीश कुमार, तिलासुंदरी देवी, धर्मवीर, सुखदयाल राय, ओमप्रकाश राय, रितेश, अशोक राय, साधु राय, का इलाज कोइलवर और सदर अस्पताल आरा में चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार एक जमीन पर मिट्टी गिराने के विवाद में हरिकेश राय और वीरेंद्र राय आपस मे उलझ गए. देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच मारपीट से दुर्जनचक गांव रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. लाठी डंडे व इट-पथरबाजी में एक दर्जनलोग जख्मी हो गए. मारपीट के बाद दोनों गुटों के बीच गोलीबारी होने लगी. जिससे पूरा क्षेत्र थर्रा गया. जो जहाँ था वही दुबक गया. इस दौरान दुर्जनचक टोले पर अफरा तफरी मच गई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों गुटों की ओर से लगभग 40-50 राउंड फायरिंग की गई है. जिसमे एक अधेड़ को गोली लगी, जिस्की मौत हो गयी.

इधर घटना की सूचना मिलते ही बड़हरा व कोइलवर पुलिस दुर्जनचक पहुँच ताबड़तोड़ छापेमारी कर लगभग दस लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वही गोलीबारी की घटना को लेकर दुर्जनचक गांव में तनाव बना हुआ है. किसी भी तरह की परिस्थिति से निपटने के लिए पुलिस दुर्जनचक में पेट्रोलिंग कर रही है. अभी दोनों में से किसी पक्ष द्वारा प्राथमिकी दर्ज की सूचना नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.