राजद नेत्री का व्यापक जनसंपर्क जारी, कहा लिखेंगी विकास की एक नई कहानी

बाढ़ (अभिषेक कुमार सिन्हा – the bihar now रिपोर्ट) | बाढ़ विधानसभा में राजद नेत्री मधु सिंह का व्यापक जनसंपर्क जारी है. आज बहादुरपुर, जमालपुर चकसरवर, ढिबर , शाह नवरा और बरियारपुर का दौरा करके राजद नेत्री ने बाढ़ विधानसभा में राजद को जिताने की अपील की.

उन्होंने कहां कि वे, विकास सम्राट के नाम से जाने वाले उनके ददिया ससुर पूर्व विधायक स्वर्गीय पप्पू बाबू की तरह ही काम करेंगी. उन्होंने कहा कि जैसे विकास सम्राट पप्पू बाबू ने बाढ़ विधानसभा में अभूतपूर्व विकास का काम किया था, ठीक उसी तरह उन्हीं के पद चिन्हों पर चलते हुए बाढ़ के विकास की एक नई कहानी लिखेंगी.

आज के जनसंपर्क अभियान में मधु सिंह विशेष रूप से ढिबर गांव में मिले समर्थन से काफी उत्साहित थी. ढिबर और सहनौरा गांव के कुछ नवयुवकों ने राजद की सदस्यता भी ग्रहण की.

उनके आने को लेकर राजद कार्यकर्ताओं और स्थानीय युवकों में जबरदस्त उत्साह था. लोगों ने उन्हें दर्जनों मोटरसाइकिल के साथ रिसीव किया और डोर टू डोर कैंपेन में पूरे दिन उनका साथ दिया. ग्रामीणों ने भरोसा दिलाया कि मधु सिंह के नेतृत्व में बाढ़ विधानसभा में परिवर्तन तय है. इस दौरान अखिलेश सिंह, अमोद सिंह, मनटुन सिंह,केशव शर्मा, बादशाह खान, विनोद राय, सत्यम सिंह, गौरव शर्मा तथा दर्जनों राजद कार्यकर्ता मौजूद थे.

Advertisements