भागलपुर: दहेज प्रताड़ित महिला ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

भागलपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र निवासी दहेज से प्रताड़ित मोहम्मद उस्मान की बेटी शाबरीन ने गुरुवार को भागलपुर के सीनियर एसएसपी बाबूराम से मुलाकात की और न्याय की गुहार लगाई.

एसएसपी के कार्यालय में पहुंच कर शाबरीन ने एसएसपी को बताया कि जगदीशपुर थानाध्यक्ष मेरा कुछ नहीं सुनते हैं. मुझे न्याय दिलवा दीजिए. पूरा मामला शादी में दहेज को लेकर है.

शाबरीन ने एसएसपी को बताया कि उसकी शादी चार साल पहले 20 अप्रैल 2017 को जगदीशपुर थाना अंतर्गत सालिमपुर बलुआबड़ी निवासी मोहम्मद मूरतसीन उर्फ भुट्टो के बेटे मोहम्मद केशर से शादी हुई थी. शादी के बाद शाबरीन ससुराल मे महज तीन माह तक ही रही.

उसने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति मोहम्मद केशर अक्सर दहेज को लेकर मारपीट गाली-गलौज और विवाद किया करता था. एक दिन उसके पति केशर ने उसे घर से धक्के मार कर निकाल दिया जिसका केस न्यायालय में भी चल रहा है.

साबरीन ने बताया कि 17 जुलाई को मोहम्मद केशर ने बिना उसे तलाक दिए सिमरिया कजरेली की रहने वाली मोहम्मद मंजर की बेटी नूरूम निशा से दूसरी शादी कर ली है.

महिला ने एसएसपी से न्याय की मांग की और कहा कि मेरे साथ 4 साल का लड़का अहमद अली भी है. मैं कहां जाऊं, क्या करूं. जगदीशपुर थाना अध्यक्ष भी मेरी बात नहीं सुन रहे हैं और इस कारण मैं दर दर की ठोकर खा रही हूं.

(इनपुट-एजेंसी)