बिहार के DGP बोले- सुशांत को न्याय दिलाने जो भी करना पड़े करेंगे

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बॉलीवुड अभिनेता सुंशात सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई तरह के खुलासे हो रहे हैं. बिहार पुलिस की टीम मुंबई में अहम सुराग की तलाश में लगी हुई है.

इन सबके बीच शनिवार को सुंशात सिंह राजपूत केस को लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. डीजीपी पांडे का कहना है कि सुशांत की मौत के बाद मैं उन लोगों में था जो सबसे पहले उनके परिवार से मिला. सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज कराई है. बिहार पुलिस की टीम मुंबई में है. हमारे सीनियर आईपीएस अधिकारी मुंबई पुलिस के संपर्क में हैं. हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का इंतजार कर रहे हैं. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जो भी करना पड़े बिहार पुलिस करेगी.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे कहना है कि बिहार पुलिस ने सुशांत के कुक, अंकिता लोखंडे, सुशांत के डॉक्टर और उनके दोस्त महेश शेट्टी से बात की है. हम अभी भी रिया की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुशांत सिर्फ बिहार का नहीं, पूरे देश का बेटा था. जनता चाहती है इस केस की सच्चाई जल्द सामने आए. इस केस को लेकर हमारे सीनियर आईपीएस अधिकारी मुंबई भी जाएंगे.

लगातार नए खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में लगातार हो रहे नए खुलासे के बाद इस केस के जांच की दिशा भी बदल गई है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजाबाद) की बहस से निकलकर अब यह गहरी साजिश की ओर इशारा कर रही है. पटना पुलिस सुशांत राजपूत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर सकती है.

बैंक डीटेल की जाँच पड़ताल

आपको बता दे कि सुशांत के बैंक डिटेल्स के आधार पर पटना पुलिस 50 से अधिक सवाल तैयार कर रही है, जो रिया चक्रवर्ती और उसके भाई से पूछे जाएंगे. इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को एक ईमेल लिखकर यह जानकारी दी है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है, जबकि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं.

Advertisements