समस्तीपुर में हुए 31.75 लाख रुपये लू’ट के आ’रोपी गि’रफ्तार

समस्‍तीपुर (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- इन दिनों बिहार पु’लिस अप’राधियों पर शिं’कजा क’सने के लिए योजनावद्ध तरीके से काम कर रही है. पिछले दिनों  24 फरवरी को काशीपुर चौक पर बाइक सवार तीन बद’माशों ने एमके ट्रेडर्स के दो कर्मियों से ह’थियार के बल पर 31.75 लाख रु. लू’ट लिए थे. पुलिस ने लू’ट के इस मामले में बड़ी सफलता हासिल करते हुए तीन शा’तिर अप’राधियों को गि”रफ्तार कर लिया है.

पु’लिस के द्वारा लू’ट के मामले में गिर’फ्तार किये गए अप’राधियों के बारे जानकारी देते हुए एसपी विकास बर्मन ने बताया कि “लू’ट की घ’टना के बाद विशेष जांच टीम का गठन किया गया इसके साथ ही वीडियो फुटेज के आधार पर छा’पेमारी की जा रही थी. जिसके फलस्वरूप पु’लिस टीम ने ताजपुर के मनोज शाह, उजियारपुर के सोनू राय और माधवी देवी को गि’रफ्तार किया है. पु’लिस ने उनके पास से 17 लाख 80 हजार कैश, दो पिस्टल, एक सिक्सर, 27 कारतूस, तीन मोबाइल सेट, तीन मोटरसाइकिल, बैग, जूता और थैला ब’रामद किया है.

ज्ञात हो 24 फरवरी को एमके ट्रेडर्स के दो कर्मी बाइक से गोलारोड चौक स्थित एचडीएफसी बैंक में रूपये जमा करने जा रहे थे. इतने में ही   काशीपुर चौक पर बाइक सवार तीन ब’दमाशों ने महज कुछ मिनटों के अंदर एमके ट्रेडर्स कर्मी से ह’थियार के बल पर 31.75 लाख रु. लू’ट लिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.