कोरोना का कहर लगातार जारी

 

 पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | भारत में भी कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. ताज़ा खबर के अनुसार पटना एम्स में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई है. पटना एम्स ने जानकारी देते हुए कोरोना के पहले मरीज की मौत की पुष्टि की है. इसके साथ ही महाराष्ट्र से आई एक बुरी खबर के अनुसार महाराष्ट्र 63 साल के एक मरीज की बीती रात कोरोना की बीमारी के चलते मौत हो गयी है. इस तरह से भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 6 हो चुका है.

भारत में कोरोना वायरस के अब तक 327 मामले सामने आ चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. पूरे विश्व में कोरोना वायरस के कारण संक्रमित मरीजों की संख्या लगभग 3 लाख पार कर चुकी है. विश्व के लगभग सभी देशों में फैल चुके जानलेवा कोरोना वायरस के कारण अब तक 13 हजार से ज्यादा लोग मौत के मुंह में जा चुके हैं और कोरोना वायरस के कारण मरने वालों का आंकड़ा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का सबसे ज्यादा आंकड़ा महाराष्ट्र में है. कोरोना वायरस राजस्थान में भी प्रवेश कर चुका है. जोधपुर में कोरोनावायरस के पहले पॉजिटिव केस की पुष्टि की गई है. कोरोना से बचाव के लिए पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 31 मार्च तक राज्य में लॉकडाउन का आदेश दिया है . उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता कर्फ्यू को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हमें जनता कर्फ्यू के लिए आगे भी तैयार रहना होगा.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *