बार एसोसिएशन परिसर में वकीलों के दो गुटों में जमकर हुई झड़प

भागलपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| गुरुवार को भागलपुर बार एसोसिएशन परिसर में वकीलों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट (Fierce fight between two groups of lawyers in Bhagalpur Bar Association premises) हुई. यह मारपीट बार एसोसिएशन में चुने गए पदाधिकारियों को लेकर हुई.

बताया जाता है कि वकीलों के एक गुट के द्वारा चुनाव को लेकर गलत पदाधिकारियों का चयन करने का आरोप लगाकर हंगामा किया. उधर दूसरे पक्ष का कहना है कि बार एसोसिएशन में लगातार घोटाले हो रहे हैं. इसके विरुद्ध आवाज उठाने पर दूसरे गुट द्वारा हमेशा धमकी दी जाती है और मारपीट तक की जाती है.

इसी क्रम में आज एक गुट के द्वारा कोर्ट फीस का पेपर बेचने वाले कार्यालय में ताला लगा देने के बाद दूसरे गुट के द्वारा हंगामा किया जाने लगा और इसी दौरान दोनों गुटों के वकील आपस में हाथापाई करने लगे.

खबर संकलन करने गए मीडिया कर्मियों के साथ भी वकीलों ने बदसलूकी की और उनका कैमरा छीनने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें| ब्रेकिंग : खगड़िया के फैमिली कोर्ट जज पर केस दर्ज, हाईकोर्ट ने दिया आदेश

इधर वकीलों द्वारा हंगामे किए जाने की सूचना पर जोगसर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहां पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

वकीलों के इस मारपीट का शिकार हुए एक वकील राजीव कुमार झा का कहना है कि इस मामले के लिए वह एफआईआर करेंगे. उन्होंने आरोपी वकीलों के गिरफ्तारी की मांग की है. जबकि दूसरे पक्ष के वकील और जिला बार एसोसिएशन के सचिव अंजनी दुबे के द्वारा भी पुलिस को शिकायत की गई है.