LJP नेताओं की वर्चुअल मीटिंग, इन मुद्दों पर चिराग पासवान करेंगे बात…

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लोक जनशक्ति पार्टी से जुड़ी ख़बर सामने आई है. एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने 28 जुलाई को अपनी पार्टी के नेताओं की अहम बैठक बुलाई है. आपको बता दें की चिराग पासवान 28 जुलाई, दोपहर 2 बजे पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग करेंगे.

इस दिन चिराग पासवान पार्टी के सभी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय प्रवक्ता, बिहार प्रदेश कार्यकारिणी, बिहार प्रदेश के सभी प्रकोष्ठ अध्यक्षों, प्रदेश के सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष, बिहार के सभी जिलाध्यक्ष और संभावित उम्मीदवारों के संग वर्चुअल मीटिंग करेंगे.

यह माना जा रहा है कि एक मीटिंग में चिराग पासवान बिहार की मौजूदा स्थिति पर पार्टी के नेताओं के साथ चर्चा करेंगे. कोरोना और बाढ़ जिस तरह अपना कहर बरपा रहा है, उस पर भी बात हो सकती है.

संक्रमण के कारण बिहार के हालात और बाढ़ के कारण उत्तर बिहार में मची तबाही के बीच सरकार की तरफ से किए जा रहे इंतजामों पर भी चिराग पासवान सभी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे. इसी के साथ-साथ चिराग पासवान इसके अलावा आगामी चुनाव को लेकर भी पार्टी के नेताओं के साथ समीक्षा कर सकते हैं.