चिराग ने फिर कहा, नीतीश को भेजेंगे जेल

दरभंगा (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लोजपा चीफ चिराग पासवान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच की टकरार किसी से छुपी नहीं है. LJP के NDA से अलग होने के बाद अब चिराग पासवान नीतीश कुमार पर बड़े बड़े आरोप लगाते हुए लगातार बयान दे रहे हैं.

इसी कड़ी में आज दरभंगा के नेहरा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए लोजपा प्रमुख ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार युवा विरोधी हैं. उन्हें युवाओं की बेरोजगारी से कोई लेना-देना नहीं है. वहीं चिराग ने कहा कि अगर लोजपा व भाजपा की सरकार आई तो नीतीश कुमार को जेल जाना होगा. उन्होंने कहा कि सात निश्चय में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है और इसकी जांच हुई तो वो जरूर इसमें शामिल होंगे. इस कारण उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है.

इस बीच जनता को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने नीतीश को जेल भेजने का वादा भी किया. उनके चुनाव में लोगों को अपार जनसमर्थन मिल रहा है. लोजपा प्रमुख ने कहा कि सभाओं में नीतीश के बॉडी लैंगवेज में बदलाव दिख रहा है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी के कार्यक्रम भी समीक्षा होनी चाहिए. शराब की पूरे सूबे में जमकर तस्करी हो रहा है और तस्करी का पैसा कहां जा रहा है, ये सभी जानते हैं.

उन्होंने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है “बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट” को बढ़ावा देना है. अगर दूसरे राज्यों में बेहतर शिक्षा मिल सकती है तो हमारे राज्य में शिक्षा को बढ़ावा क्यों नहीं मिल सकता है.