बगहा: अपहृत बच्चा यूपी से बरामद, अपहरण में रिश्तेदार ही शामिल

बगहा (इमरान अजीज – The Bihar Now रिपोर्ट) | बड़ी ख़बर बगहा से है जहां पुलिस ने 7 वर्षीय अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद करते हुए तीन अपहरणकर्ताओं को यूपी से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि धनहा थाना क्षेत्र के कठहा से 14 अक्टूबर को एक 7 वर्षीय बच्चे का अपहरण हो गया था. बाद में उसके परिजनों से 20 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए यूपी के पडरौना से अपहृत बच्चे को बरामद कर लिया और अपहरण में शामिल तीन अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है. अपहरण के तार मुंबई से जुड़ा है, जिसकी तलाश में पुलिस की एक टीम मुंबई भेजी गई है. जानकारी के मुताबिक इस अपहरण में बच्चे के रिश्तेदार ही शामिल थे जिसको अपहृत बच्चे के पिता के द्वारा विदेश में कमाई करने की जानकारी थी.

इधर बगहा पुलिस टीम को अपहरण में शामिल मोटरसाइकिल के साथ ही 5 मोबाइल फोन भी हाथ लगे हैं. इन मोबाईल फोन का इस्तेमाल बच्चे के अपहरण में किया गया था. इस मामले में पुलिस ने करीब 1 सप्ताह के अंदर आरोप पत्र समर्पित करते हुए स्पीडी ट्रायल की बात कही है.

बगहा एसपी किरण कुमार जाधव के निर्देश पर ख़ुद एसडीपीओ कैलाश प्रसाद के नेतृत्व में कई थानेदारों की विशेष टीम ने वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसंधान में फिरौती के लिए किए गए अपहरण कांड का खुलासा कर दिया है.