विमान सेवा शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरा दरभंगा एयरपोर्ट, धोखाधड़ी का केस दर्ज

दरभंगा(TBN – The Bihar Now डेस्क) | कुछ दिन पहले ही बिहार के दरभंगा जिले में विमान सेवा शुरू होने की तिथि कि घोषणा हुई थी. इसके बाद कई सारे लोगों ने पहली उड़ान के लिए टिकट भी बुक करवा लिए थे. अब विमान सेवा शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरता दिख रहा है दरभंगा एयरपोर्ट. यह मामला बिहार के एक बीजेपी विधायक के साथ धोखाधड़ी से जुड़ा हुआ है. दरभंगा नगर सीट से विधायक संजय सरावगी ने दरभंगा से दिल्ली तक के लिए हवाई सेवा देनेवाली कंपनी स्पाइस जेट के खिलाफ लिखित शिकायत की है.

विधायक संजय सरावगी ने बताया कि बिना किसी सूचना के स्पाइस जेट ने उनका टिकट कैंसिल कर दिया गया है. जिसके बाद ना तो उन्हें रिफंड राशि भेजी गई है और ना ही टिकट कैंसिल करने का कोई कारण बताया गया है. ऐसी स्थिति में विधायक ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने इसे स्पाइस जेट की तरफ से धोखाधड़ी माना है.

उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. विधायक ने बतया कि उन्हें सोशल साइट के माध्यम से टिकट कैंसिल होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद उन्होंने कंपनी के टोल फ्री नंबर पर बात की. लेकिन कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला. ऐसी स्थिति में उन्होंने कंपनी को लिखित शिकायत की है.

उन्होंने 41 सौ रुपये में दरभंगा से दिल्ली के लिए टिकट कटाया था जो बिना सूचना दिए कैंसिल कर दिया गया. जिसके बाद उन्होंने दूसरी टिकट ली है, जो 78 सौ रुपये की है. ऐसी स्थिति में उन्हें ज्यादा राशि देना पड़ा है. इसके लिए कोर्ट के माध्यम से नोटिस भी देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि इसमें जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कंपनी कार्रवाई करे. ऐसी हरकत को उन्होंने साजिश करार देते हुए कहा- दरभंगा से उड़ान सेवा को शुरू होने से कोई नहीं रोक सकता है. यह मोदी सरकार का निर्णय है.