अ’नियंत्रित बोलेरो नदी में गिरी, 6 लोग डू’बे 2 लापता

समस्तीपुर (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट)- होली के त्यौहार की खुशियां मा’तम में बदल गयी. जब बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर में एक द’र्दनाक घ’टना घटित हो गयी. विभूतिपुर में बूढ़ी गंडक नदी में अ’नियंत्रित होकर एक बोलेरो गहरे पानी में गि’र गयी. हादसे के वक्त बोलेरो में 6 लोग सवार थे. जिनमे से बोलेरो में सवार 4 लोग किसी तरह से तैरकर नदी पार करके बाहर आ गए. लेकिन नदी के बहाव और पानी गहरे होने की वजह से 2 लोग नदी में वह गए जो अभी भी ला’पता हैं. लापता लोगों को खोजने के लिए स्थानीय गोताखोरों की टीम लगी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो में सवार होकर बोरिया गांव के कुछ लोग एक गांव में होली खेलने के लिए निकले थे. लेकिन बोरिया डीह बांध पर पहुंचते ही मोड़ के निकट बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर बांध से नदी में गिर गयी. स्थानीय ग्रामीणों को जैसे ही बेलोरो के नदी के गहरे पानी में गिर जाने की सूचना मिली घटनास्थल पर लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी और ग्रामीण लापता लोगों को निकालने के प्रयास में जुट गए. घ’टना के बाद मौके पर जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच गए थे. जिनमे बीडीओ धीरज कुमार, सीओ उदय कांत मिश्र, थानाध्यक्ष केसी भारती दल बल के साथ पहुंच गए.

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार हादसे के बाद नदी से तैरकर चंदन कुमार, अमरनाथ कुमार, नंदन कुमार और रणधीर कुमार निकल गए परन्तु डिकेश कुमार उर्फ राजेश और नंदन कुमार लापता हो गए हैं. लापता लोगों की तलाश में स्थानीय गोताखोरों की टीम को लगाया गया है. और इसके साथ ही  एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया जा रहा है.