भासपा छात्र मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बने प्रिंस वत्स

पटना (TBN रिपोर्ट) | भारतीय सबलोग पार्टी (भासपा) ने प्रिंस वत्स को भारतीय सबलोग पार्टी के छात्र मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. भासपा एक नवगठित पार्टी है जिसके राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जहानाबाद के पूर्व सांसद डॉ०अरुण कुमार एवं प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री श्रीमती डॉ०रेणु कुशवाहा है.

फाइल फ़ोटो

पार्टी ने अमरेश कुमार को पटना ग्रामीण अध्यक्ष का कमान सौंपा है. आपको बता दें कि प्रिंस वत्स भारतीय जनता पार्टी के तकनीकी प्रकोष्ट के पटना महानगर के अध्यक्ष भी रहे हैं. प्रिंस वत्स के साथ सैंकड़ो की संख्या में युवाओं ने ऑनलाइन पार्टी की सदस्यता ली है.

पूर्व मंत्री डॉ० रेणु कुशवाहा द्वारा निर्गत एक प्रेस रिलीज में कहा गया है कि प्रिंस वत्स जैसे युवाओं के जुड़ने से पार्टी को अत्यंत मजबूती प्रदान हुई है. रिलीज में कहा गया है कि छात्र मोर्चा किसी पार्टी का एक महत्वपूर्ण अंग होता है तथा हमें अत्यंत प्रसन्नता है कि पार्टी के छात्र मोर्चा की कमान प्रिंस वत्स जैसे छात्र नेता को दिया गया है.

वहीं, पार्टी के प्रधान महासचिव हरेराम पासवान ने कहा है कि पार्टी द्वारा पहले भी विभिन्न माध्यमों से लगातार छात्र-युवाओं के सवालों को उठाया जाता रहा है. अब छात्र नेता प्रिंस वत्स द्वारा छात्र मोर्चा सँभालने के बाद प्रदेश के छात्र-युवाओं की आवाज मजबूत होगी. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में बिहार में शिक्षा व्यवस्था की हालत अत्यंत विचारनीय है तथा भासपा प्रदेश में शिक्षा के बेहतर हालात तथा छात्रों के अधिकारों को लेकर जोरदार संघर्ष करेगी.

पार्टी छात्र मोर्चा के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस वत्स ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समाज के हर तबके के हक़-अधिकारों को लेकर लगातार संघर्ष करते आ रहे हैं. छात्र मोर्चा का उद्देश्य हमेशा से छात्रों के हर संघर्ष को साथ देने एवं मजबूती से सहभागिता का रहा है तथा छात्र मोर्चा इसी उद्देश्य से निरंतर कार्य करेगी.

प्रिंस वत्स ने कहा कि हमने शुरू से ही छात्रों-युवाओं के अधिकारों को लेकर संघर्ष किया है तथा उनके हक़-अधिकारों को लेकर आवाज उठाई है. इस कारण आज बड़ी संख्या में बिहार के छात्र वर्ग छात्र प्रकोष्ट से जुड़कर इसे मजबूती प्रदान करेंगे.