जीजा ने साली को चाकू से गोदकर मार डाला, ये था मामला

गया (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के गया ज़िले से एक ख़बर सामने आई है जहाँ शादी से इंकार करने पर जीजा ने साली को मार डाला. बताया जा रहा है कि शादी के लिए नहीं राज़ी होने पर जीजा की इतना गुस्सा आया कि उसने चाकू से गोदकर अपनी साली की हत्या करा दी. उसके बाद खुद भी सुसाइड करने की कोशिश की.

यह घटना रामपुर थाना क्षेत्र के गोदावरी मोहल्ले की है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले माह ही साली के प्यार में इतना पागल हो गया था कि उसने पत्नी की हत्या कराने के लिए लोन लेकर सुपारी दी थी. सुपारी देकर पटना के चैनपुर में उसने पत्नी की हत्या कराया था. गिरफ्तारी के दौरान भी आरोपी ने कहा था कि वह पत्नी की हत्या के बाद वह साली से शादी करने वाला था.

आरोपी को बेटे की चाहत थी इसी लिए वह चाहता था कि शादी के बाद साली बेटे का जन्म देगी. जबकि पत्नी के बेटी होने से वह गुस्से में रहता था. पत्नी प्रेग्नेंट थी. पत्नी के पेट में बेटा है या बेटी इसको लेकर उसने अल्ट्रासाउंड भी कराया था. अल्ट्रासाउंड के बाद उसे शक हुआ की पत्नी फिर से बेटी को जन्म देगी. इससे पहले ही उसने हत्या करा दी थी.

पुलिस ने आरोपी पति शंभू रजक को परसा बाजार के रहने वाला है. शंभू रजक जक्कनपुर स्थित मीठापुर में लाउंड्री की दुकान है. पूछताछ के दौरान उसने बताया था कि उसकी दो बेटियां हैं. बेटा नहीं होने से उसकी पत्नी से हमेशा विवाद होता था. शंभू ने पुलिस को भ्रम में डालने के लिए कहा था कि उसकी बाइक से अपाचे बाइक सवार दो युवकों टक्कर लग गई थी, जिसके बाद तैश में आकर युवकों ने उसकी पत्नी रूबी देवी की गोली मारकर हत्या कर दी थी, लेकिन पुलिस की जांच में खुलासा हुआ की वह झूठ बोल रहा था.

सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और युवती का शव को पोस्टमार्टम के लिए गया मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. वह आरोपी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. प्राथमिक उपचार के बाद आरोपी को डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है.