दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ानों की बुकिंग शुरू, इस दिन से शुरू होगी उड़ान सेवा

दरभंगा (TBN – The Bihar Now डेस्क) | हाल ही में बने दरभंगा एयरपोर्ट से जल्द ही उड़ान सेवा शुरू होने वाली है. इससे लेकर स्पाइस जेट ने टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है. हाल ही में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दरभंगा एयरपोर्ट का जायज़ा लिया था और जल्द ही उड़ान सेवा शुरू करने की बात कही थी.

उत्तर बिहार यानि मिथिलांचल के लोगों का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. अब उनके अपने दरभंगा एयरपोर्ट से जल्द ही विमान सेवा शुरू होने जा रहा है. बता दें कुछ दिन पहले केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दरभंगा एयरपोर्ट का दौरा कर यह भरोसा दिया था कि वहां से जल्द उड़ान स्व शुरू कर दी जाएगी. सूत्रों के मुताबिक, 8 नवंबर से दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान सेवा शुरू कर दी जाएगी. स्पाइसजेट नामक विमान कंपनी ने टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक दरभंगा से प्रतिदिन 3 विमान की सेवाएं लोगों को मिलेगी. इसमें से पहली उड़ान दरभंगा से दिल्ली, दूसरी दरभंगा से मुंबई और तीसरी दरभंगा से बेंगलुरु के लिए होगी. बताया गया है कि रविवार की देर रात से ही दरभंगा से हवाई टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी गई है.

दरभंगा एयरपोर्ट से विमान सेवा शुरू होने की खुशी मिथिलांचल के लोगों में देखा जा सकता है. पहले फ्लाइट से उड़ान भरने का उत्साह भी लोगों में चरम पर है. मणिकांत झा पहले व्यक्ति हैं जिन्होंने दरभंगा से दिल्ली के लिए पहला टिकट लिया है. उन्होंने बताया कि मैं इस ऐतिहासिक पल को जीना चाहता हूं.

वहीं दरभंगा नगर के विधायक संजय सरावगी ने भी कहा है कि मैं इस ऐतिहासिक दिन पर अपने आप को रोकना नहीं चाहता और खुद भी फ्लाइट की टिकट बुक करा ली है. यह दरभंगा के लिए सपना था जो पूरा हो गया.