संदेश विधानसभा सीट है बीजेपी की परंपरागत सीट

कोइलवर / संदेश (आमोद कुमार – The Bihar Now रिपोर्ट) | भारतीय जनता पार्टी का संदेश विधानसभा क्षेत्र के कोईलवर नगर मंडल में सरस्वती कला संस्कृति केंद्र कोईलवर चौक के प्रांगण में बीजेपी का संगठनात्मक बैठक किया गया. बैठक में प्रमुख रूप से संदेश विधानसभा की सीट को लेकर चर्चा की गई.

इस बैठक की अध्यक्षता बीजेपी नगर अध्यक्ष संजीत रजक और मंच संचालक शिव कुमार सिंह ने किया. मुख्य अतिथि श्वेता सिंह (महिला मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता सह सकड्डी मुखिया), जिला उपाध्यक्ष कौशल यादव, कोईलवर महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष शकुंतला सिंह सहित संगठन के कई पदाधिकारी व बूथ लेवल तक के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

सभी ने एक स्वर में कहा कि संदेश विधानसभा का सीट बीजेपी की परंपरागत सीट है और उसे बीजेपी को ही मिलना चाहिए. श्वेता सिंह ने सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए बताया कि यह सीट जनसंघ से लेकर आज तक बीजेपी का ही रहा है. तब से आज तक युवा एवं महिलाओं की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. हमारे जो भी कार्यकर्ता हैं अपने खून पसीना से सिच कर यह मुकाम बनाया है. इसलिए यह सीट बीजेपी को ही मिलना चाहिए.

बीजेपी नेत्री श्वेता सिंह ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त किया व उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया.