बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी बैंक से लूटे दो लाख रुपये

छपरा (TBN – छपरा संवाददाता की रिपोर्ट)| छपरा जिले के तरैया थाना के तरैया-मढ़ौरा एसएस-73 किनारे स्थित पचभिण्डा हनुमान मंदिर के समीप स्थित आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के सीएसपी बैंक से बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर दो लाख रुपये की लूट लिए.

पीड़ित सीएसपी संचालक ने बताया कि अपराधी ग्राहक बनकर पहले बैंक में अंदर घुसे. उसके बाद पैसा निकासी के बहाने एक अपराधी काउंटर पर खड़ा हो गया तथा दूसरा उसका साथी अंदर घुस कर पिस्टल भिड़ाकर रुपए से भरा बैग व काउंटर से रुपए और मोबाइल लेकर चलते बने.

अपराधियों के जल्दी भागने के चक्कर में अपना हेलमेट छोड़कर चले गए हैं. बताया जाते हैं कि एक बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी आए थे जो लूट की घटना को अंजाम देकर मढ़ौरा की तरफ भाग निकले.

घटना की सूचना मिलते ही तरैया थाने की पुलिस मौके पर पहुचकर जांच में जुट गई. गौरतलब है कि जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और पिछले काफी समय से अपराधी सीएसपी को अपना निशाना बना रहे हैं. अपराधियों द्वारा कई बार सीएसपी संचालकों की हत्या भी हो चुकी है.

आप यह भी पढ़ें – पार्क में शव मिलने से सनसनी

बताते चलें कि जिले में पिछले 15 दिनों में माइक्रो फाइनेंस बैंक के साथ कई वित्तीय संस्थानों में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. छपरा में यूनिमनी, एकमा का सोनाटा फाइनेंस कंपनी, दिघवारा के उत्कर्ष माइक्रो फाइनेंस कंपनी और एकमा के फ्लिपकार्ट कम्पनी में भी लूट की घटना हो चुकी है.