बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का पारा हुआ हाई

पटना– बिहार के स्वास्थ्यमंत्री मंगल पांडेय एक अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सीवान गए हुए थे। कार्यक्रम की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी स्वास्थ्य मंत्री एवं उनके साथ के अन्य प्रभारी मंत्री को नहीं पहचान पाया और रोकने के लिए हाथ बढ़ाने लगा इतना देखते ही मंत्री जी का पारा हाई हो गया और गुस्से में आकर इतने नाराज़ हो गए कि उस पुलिसकर्मी को निलंबित (Suspend) करने के लिए बोल दिया।

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का उस पुलिसकर्मी से गुस्से में बात करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल चुका है। वीडियो में स्वास्थ्य मंत्री रोकने वाले पुलिसकर्मी की तरफ गुस्से में देखते हुए कह रहे हैं कि ” पागल है क्या ये, क्यूँ ऐसे लोगों को खड़ा करते हो जो मंत्री को नहीं पहचानता है”। फिर अपने एक मंत्री की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि “प्रभारी मंत्री को रोक रहा है”। और वीडियो के अंत में पुलिसकर्मी कि तरफ इशारा करते हुए बोलते हैं कि “इसको सस्पेंड करवाइये”।

इतना बोलने के बाद स्वास्थ्यमंत्री मंगल पांडेय कुछ देर पुलिसकर्मी को गुस्से से देखते हैं और आगे बढ़ जाते हैं। पुलिसकर्मी को निलंबित (Suspend) किया गया है या नहीं फिलहाल इसकी अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।