राजभवन के सामने प्रदर्शन करते वक्त कोरोना को भूल गए बिहार के कांग्रेसी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सोमवार की सुबह राजभवन के सामने प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी. मार्च के दौरान प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, प्रेमचंद्र मिश्रा समेत कई सीनियर नेता और विधायक मौजूद थे. लेकिन सभी प्रदर्शन के दौरान कोरोना संक्रमण के खतरे को भूल गए और जमकर प्रदर्शन किया.

अपने नेता के आदेश का भी खयाल नहीं किया

प्रदर्शन से पहले बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ समीर कुमार सिंह ने अपने नेताओं से अनुरोध किया था कि आप सभी सम्मानित कांग्रेसजनों से अनुरोध है की सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए इस प्रदर्शन में सम्मलित होने का कष्ट करें. लेकिन नेताओं ने प्रदर्शन के दौरान इसका जरा भी खयाल नहीं रखा और सोशल डिस्टेंसिंग दूर-दूर तक नहीं दिखी.

गहलोत सरकार को गिराने को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन

आपको बता दें की यह प्रदर्शन पहले से ही तय था. बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा के नेतृत्व में भाजपा द्वारा लोकतंत्र की हत्या तथा जनता द्वारा चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिशों के खिलाफ राजभवन पर प्रदर्शन किया गया. यह प्रदर्शन ऐसे वक्त में हुआ है जब पटना में कोरोना की स्तिथि सबसे भयावह हो चुकी है. यह कांग्रेसी नेता ही सरकार पर कोरोना को लेकर लापरवाही का आरोप लगाते हैं. लेकिन खुद ज्ञान देने वाले नेता भूल गए की वह कोरोना काल में क्या कर रहे हैं.