बेगूसराय में ब’दमाशों ने होमगार्ड जवान की गो’ली मा’रकर की ह’त्या

बेगूसराय (TBN रिपोर्ट) | बेगूसराय में शुक्रवार की रात ब’दमाशों ने अपना तां’डव दिखाया. जब गश्ती में तैनात होमगार्ड के जवान ने उनको गि’रफ्तार करने का प्रयास किया तो ब’दमाशों ने होमगार्ड जवान को गो’ली मा’र दी. गो’ली खाए जवान ने कुछ देर में मौके पर ही द’म तो’ड़ दिया.

यह घ’टना बेगूसराय के लोहियानगर ओपी के पन्हास चौक की है. लोहियानगर ओपी गश्ती करते हुए सूजा से पन्हास चौक पहुंची. तभी वहां बाइक सवार तीन ब’दमाश पुलिस को देखकर भागने लगे. ब’दमाशों को भागते देख पु’लिस ने खदेड़ कर एक ब’दमाश को प’कड़ लिया.

इसी दौरान ब’दमाशों ने राजवर्धन रंजन नामक होमगार्ड जवान को गो’ली मा’र दी जिससे मौके पर ही उसकी मौ’त हो गई. लेकिन फिर भी गश्ती में शामिल पुलिस पदाधिकारी और पुलिस जवानों ने तीनों ब’दमाशों को हथियार सहित गि’रफ्तार कर लिया.

लॉकडॉउन के दौरान 12 बजे रात के आसपास हुए इस घ’टना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई‌. घ’टना की सूचना मिलते ही बेगूसराय सदर डीएसपी मौके पर पहुंच गाउए. इस पूरे मामले की छानबीन के साथ मृ’तक जवान के श’व को पो’स्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया.

शनिवार सुबह से ही पुलिस अधिकारियों और होमगार्ड जवानों की भीड़ बेगूसराय सदर अस्पताल में जुटी रही. होमगार्ड संघ ने मृ’तक परिवार को सरकारी नौकरी और 10 लाख रूपया मुआवजा की मांग की है. घटना से होमगार्ड जवानों में आ’क्रोश भी है.