बाढ़: अनुमंडल पत्रकार संघ का चुनाव सम्पन्न, सत्य नारायण बने अध्यक्ष

बाढ़ (अभिषेक कुमार सिन्हा – The BIhar Now डेस्क) | अनुमंडल पत्रकार संघ का चुनाव सम्पन्न होते ही संघ के गठन की प्रक्रिया दर्जनों पत्रकारों की अगुआई में आखिरकार पूर्ण हो ही गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश्वर प्रसाद सिन्हा की अध्यक्षता में पत्रकारों की एक महत्वपूर्ण बैठक सत्यम मैरेज हॉल, गोला रोड, बाढ़ में आयोजित की गई.

इस बैठक में सदस्यों की सहमति से चुनाव सम्पन्न कराकर संघ के गठन का प्रस्ताव आया. तत्पश्चात अध्यक्ष पद हेतु सत्य नारायण चतुर्वेदी, उपाध्यक्ष सुनील कुमार अंशु,महासचिव ललन कुमार, सचिव अनिल कुमार,संगठन मंत्री मो0 कमाल उद्दीन, कोषाध्यक्ष ब्रज किशोर पिंकू, उपकोषाध्यक्ष प्रिया सिंह का नाम विभिन्न सदस्यों द्वारा प्रस्तावित किया गया, जिसे संघ के सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से स्वीकार करते हुए चुनाव की प्रक्रिया पूर्ण की गई.

इस बैठक में कार्यकारणी का भी गठन किया गया जिसमें अखिलेश्वर प्रसाद सिन्हा, अजय मिश्रा, सुजीत कुमार, सूरज कुमार, अभिषेक कुमार सिन्हा, अर्जुन प्रसाद वर्मा और फैज आलम को नामित किया गया है. नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने कहा कि वे संघ एवं इससे जुड़े सदस्यों की गरिमा को बढ़ाने का कार्य पूरी ईमानदारी के साथ करेंगे.

नवनिर्वाचित अध्यक्ष सत्य नारायण चतुर्वेदी ने कहा कि यह पत्रकारों की बहुप्रतीक्षित मांग थी जिसे सम्मानित साथियों के सहयोग से आज मूर्त रूप दिया जा सका है. यह संघ पत्रकारों के हित की आवाज बनेगा.

इस अवसर पर बाढ़ करनी सेना के अध्यक्ष राणा विजय सिंह ने नवनिर्वाचित सदस्यों को शुभकामना देते हुए सभी पत्रकारों को एकजुट होने के लिए बधाई दी.