बैंक से दिनदहाड़े 69 लाख रुपए की लूट, गार्ड को किया घायल

औरंगाबाद (TBN – The Bihar Now डेस्क) | गुरुवार को औरंगाबाद में अज्ञात बाइक सवार लुटरों ने इंडियन बैंक से हथियार के बल पर 69 लाख रुपये लुट लिया. घटना दाउदनगर थाना के जिनोरिया गाँव मे स्थापित इंडियन बैंक की है. लूट के दौरान अपराधियों ने सुरक्षा में तैनात गार्ड को भी चाकू मारकर जख्मी कर दिया और उसकी बन्दूक को भी पटक कर तोड़ दिया.

गौरतलब है कि इस घटना का अंजाम लुटेरो ने तब दिया कि जब बैक खोलकर बैंक कर्मचारी अभी बैंक का करोबार शुरू ही करने वाले थे. उस वक़्त दो-चार ग्राहक वहां बैंक खुलने का इंतजार कर रहे थे.

इसी बीच लुटेरों ने बैंक में घुसकर सभी लोगो को अपने कंट्रोल में करते हुए तकरीबन 69 लाख रुपये लूट लिए. फिर फायरिग करते हुऐ वहां से आराम से फरार हो गए. इस बैंक लूट के घटना की सूचना पूरे दाउदनगर शहर में आग की तरह फैल गई.

जानकारी मिलते ही दाउदनगर थाना प्रभारी मौके पर पहुँच गए. थाना प्रभारी ने घटना की जानकारी अपने वरीय अधिकारी दी तथा इसकी तहकीकात में जुट गये. इधर सूचना मिलने के बाद जिला के पुलिस कप्तान पंकज कुमार भी मौके पर पहुँचे.

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि लगभग 69 लाख रुपये की लूट हुई है तथा लुटेरों ने एक गार्ड को भी घायल कर दिया है. उन्होंने यह भी बताया कि तीन बाइक पर सवार तकरीबन 7 से 8 लुटेरों ने इस घटना का अंजाम दिया है. इनमे एक लुटेरे की शिनाख्त कर ली गई.

एसपी ने आगे बताया कि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है और बहुत जल्द ही अपराधियों को दबोच लिया जायेगा. उन्होंने यह भी बताया कि सभी थानों को हाई अलर्ट करने के साथ जिला को पूरी तरह से सील करते हुये लुटेरो को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Advertisements