तटबन्ध का जायजा लेने पहुंचे विधायक पर फूटा लोगों का गुस्सा

बगहा (इमरान अजीज – The Bihar Now) | बगहा से बड़ी ख़बर सामने आई है. जहां भितहा में पीपी तटबंध पर हो रहे कटाव का जायजा लेने पहुंचे विधायक रिंकू सिंह को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. विधायक को लेकर ग्रामीणों में काफ़ी आक्रोश देखा गया. आक्रोश ऐसा था की लोग मार-पीट कर विधायक को भगाने की बात करने लगे.

बता दें की भितहा प्रखंड के चंदरपुर में पीपी तटबन्ध के 33 किमी पॉइंट पर हो रहे कटाव का जायजा लेने पहुंचे वाल्मीकिनगर विधान सभा क्षेत्र के विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह पर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क पड़ा और ग्रामीण ने विरोध करते हुए उनको वहां से वापस जाने को कहने लगे. मामला काफी गर्म हो गया जिसके बाद मौके पर भितहा पुलिस को वहां पहुंचना पड़ा.

कटाव स्थल पर पहुंचे विधायक के खिलाफ लोगों का गुस्सा इसलिए फूटा क्योंकि इलाके के लोगों ने विधायक पर क्षेत्र की अनदेखी करने का आरोप लगाया साथ ही आक्रोशित लोगों ने कहा कि विधायक देह दिखाने आये हैं.

दरअसल भुईँधरवा पंचायत अंतर्गत यूपी बिहार सीमा पर गंडक नदी के पिपी तटबन्ध वर्ष 2017 में टूट गया था. जिससे लोग इस मर्तबा भी डरे सहमे हैं. गंडक नदी का जलस्तर कम होने के बाद गुरुवार दोपहर से एक बार फ़िर कटाव शुरू हुआ है. मामले के बाद वरीय पदाधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

Advertisements