बेगूसराय में नशेड़ी को बचाने के दौरान पुलिस टीम पर हुआ हमला

बेगुसराई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में शराब बंदी के बावजूद खुले आम बिक रही शराब से लोगों में आक्रोश व्याप्त है और इसी कड़ी में मंगलवार की देर रात एक नशेड़ी को बचाना पुलिस को उस समय मंहगा पड़ गया जब आक्रोशित लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया.

इस घटना में होमगार्ड का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 10 -12 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुवारी साँख स्थित शिव मंदिर के निकट की है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि राजवाड़ा निवासी अंतु कुमार को नशे की हालत में ग्रामीण पकड़कर पीटने लगे. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस वहां पहुंची. पुलिस को देखते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर शराब बेचवाने का आरोप लगाते हुए विरोध करना शुरू कर दिया.

विरोध के बाद कई थानों की पुलिस के साथ जब अधिकारी पहुंचे तो बहुत सारे लोगों ने पुलिस पर लाठी, डंडा और ईट के टुकड़ों से हमला कर दिया जिसमे सभी पुलिसकर्मी घटना स्थल से भाग खड़े हुए. हालांकि एक गृह रक्षक वाहिनी के एक जवान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बबुरहि निवासी मुनिलाल यादव आक्रोशित लोगों की गिरफ्त में आ गए जिसकी लोगों ने जम कर पिटाई कर दी.

बाद में स्थानीय बुद्धिजीवियों के प्रयास से मामला शांत करा कर घायल जवान को अस्पताल भेजा गया. फिलहाल घायल नशेड़ी एवं जख्मी जवान का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!