पुलिस पर फिर हुआ हमला; 2 पुलिसकर्मी घायल; 6 गिरफ्तार

गया / शेरघाटी (TBN डेस्क) | जानकारी मिल रही है कि शेरघाटी थाना क्षेत्र में पुलिस गस्ती के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला बोला गया. पुलिस वहां लॉकडाउन में सोशल डिस्टेनसिंग का पालन नहीं कर रहे लोगो को समझाने गई थी. इसी दौरान उनपर पर हमला किया गया.

इस हमले में एक एस आई सहित दो पुलिस कर्मी घायल हुए हैं. सभी घायल पुलिसकर्मियों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

भाजपा के वरीय नेता तथा विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह ने हमला की इस घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि कुछ जाहिल जमात के लोग अभी भी इस महामारी को समझकर भी नहीं समझ रहे हैं. उन्होंने सरकार से पुलिस पर हमला करने वालो पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

बताया जाता है कि गया जिला के शेरघाटी थानांतर्गत सुमाली मोहल्ले में लॉकडाउन के दौरान मंगलवार को एक खुली चूड़ी की दुकान को बंद कराने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. हमले में एसआइ ददन प्रसाद व एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं समेत छह हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पकड़े गए लोगों में जिनमें पीर मोहम्मद, तवाब हुसैन, फिरोज नवाब, दिलनाज, शबाना प्रवीण व तरन्नुम प्रवीण शामिल हैं. पुलिस ने 10 नामजद एवं 10 अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि पीर मुहम्मद के यहां 22 मार्च को शादी थी. इसमे शिरकत करने पहुचे लोग लॉकडाउन में फंसकर अभी तक यही थे. पुलिस को इसकी सूचना नही दी गयी थी. पुलिस पर हमला करने का आरोप इन्ही लोगों पर है.