साइकिल पर सवार होकर पहुंचे नामांकन करने, कहा चुनाव जीत कर मैं भी लूटूँगा माल

शेखपुरा (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद सारी राजनैतिक पार्टियों ने जनता को आकर्षित करने के लिए अपने अपने तरीके निकाले हैं. कोई जनता के पास जाकर विपक्ष की गलतियां गिना रहा है तो कोई अपनी ही बड़ाई करने में जुटा है. इसी कड़ी में एक ऐसे भी नेता है जो साइकिल पर सवार हो कर नामांकन कराने पहुंचे.

शेखपुरा जिले के बरबीघा विधान सभा क्षेत्र से लिए दर्जी का काम करने वाले राजेंद्र प्रसाद ने निर्दलीय प्रत्याशी के तोर पर पर्चा भरा है. प्रयाशी अपने दो समर्थको के साथ साइकिल के साथ पहुंचे. नामांकन के बाद उन्होंने बताया की पहले टेलर का काम बाजार में कपड़े के दुकान के आगे बैठकर होता था. लेकिन लॉकडाउन के कारन दुकान बंद होने के कारन रोजगार बंद हो गया है. जीवन यापन के लिए घर पर ही कपडे सिलने का काम करना शुरू कर दिया.

जीत कर बनाएंगे संपत्ति

जब उनसे पूछा गया चुनाव क्यों लड़ना चाहते है तो निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि 55 वर्ष बीत चुका है, लेकिन उन्होंने आज तक कुछ खास संपत्ति नहीं बनाया हैं. इसलिए उन्होंने चुनाव जीत कर संपत्ति बनाये जाने की बात कही.

उम्मीदवार राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि कपड़े सील कर ढाई से तीन सौ रुपया की कंमाई रोज कर लेते है. निर्दलीय उम्मीदवार राजेन्द्र प्रसाद ने बड़े ही बेबाकी से कहा कि विधायक बड़े-बड़े गाड़ी और कई जगह मकान बना लेते हैं. लेकिन आम आदमी कमाता की रह जाता है. इसलिए विधानसभा चुनाव लड़ कर वह खुद अपना विकास करना चाहते हैं.