आपसी वि’वाद से दो पक्षों में छु’रेबाजी, सात ज’ख्मी

बक्सर (TBN रिपोर्ट) | सोमवार देर रात बक्सर मुफस्सिल थानांतर्गत लोगों के बीच छु’रेबाजी हुई. यह घ’टना गोपालनगर चकिया गांव की है. इस घ’टना में सात लोग ज’ख्मी हो गए जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. इस घटना में सभी घा’यलों को स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इ’लाज चल रहा है. सूचना मिलते ही मुफस्सिल था’ना और टाउन था’ना की पुलिस घ’टनास्थल पर पहुंच गई.

जानकारी के मुताबिक, गांव के दो लोग, लालजी चौधरी और गोपी चौधरी के बीच एक गली को लेकर काफी दिनों से वि’वाद था. इसी क्रम में सोमवार की सुबह गोपी चौधरी शराब के नशे में वहां गाली-गलौज कर रहा था. उसी शाम, दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर चा’कू लेकर ता’बड़तोड़ वा’र करने लगे. इस छु’रेबाजी में दोनों पक्षों के कुल सात लोग ज’ख्मी हो गए. घा’यलों में लालजी चौधरी, रविकांत कुमार, चंदन कुमार, धनजी कुमार, गोपी कुमार, आशा देवी और धर्मशीला देवीशामिल हैं.

घटना में ज’ख्मी हुए सबों को इ’लाज के लिए स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबरों के मुताबिक इस घटना में घा’यल एक युवक के गर्दन पर वा’र किया गया है. इनमें से कुछ घा’यलों की स्थिति चिं’ताजनक है.

लॉकडाउन के कारण गांव में फंसी महिला भी हुई घायल

गोपालनगर चकिया में हुए इस छु’रेबाजी में दो महिलांए भी ज’ख्मी हो गई हैं. इसमें से एक महिला कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन में इस गांव में फंस गई थी. ये दोनों महिलायें चा’कूबाजी के दौरान बीच-बचाव करने में ज’ख्मी हो गई.

बताया जाता है कि धर्मशीला देवी नाम की महिला कुछ दिनों पहले सिलिगुड़ी से किसी काम से बक्सर आई थी. इस महिला के पति का नाम स्व. शिवमुनी चौधरी बताया जाता है. धर्मशीला देवी कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन में बक्सर में फं’स गई है. सोमवार को उसके दरवाजे पर हुए छु’रेबाजी की इस घ’टना में लोगों को छु’ड़ाने के चक्कर में घा’यल हो गई.

Advertisements