मुजफ्फरपुर : पेट पालना फल वाले दुकानदार को पड़ा महंगा

मुजफ्फरपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क) | मुजफ्फरपुर में जारी लॉकडाउन के बीच पुलिसिया बर्बरता का एक वीडियो वायरल हुई है. खबर मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया की है जहाँ दुकान खोलने पर फल दुकानदार को बेरहमी से पुलिस वालों ने पीटा है. जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो रही है.

वायरल वीडियो में कुछ वर्दी वाले और सादे लिबास में दो अन्य लोग एक शख्स की जमीन पर पटक-पटक कर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. पुलिसिया बर्बरता का शिकार हुए युवक की पहचान परसौनी के सुरेंद्र साह केे रूप में की जा रही है.

सुरेंद्र पर आरोप है कि उसने रविवार को लॉकडाउन की घोषणा के बावजूद अपनी फल की दुकान खोली थी. जबकि जिले में शनिवार और रविवार को दूध और दवा छोड़कर सभी दुकानों को बंद रखने का निर्देश था.

इस दुकानदार से गलती यह हुई कि पुलिस को देखते ही कई लोग मौके से भाग गए लेकिन दो दुकानदार नही भागे और पकड़े गए. इस दौरान एक ने खुद को पुलिस के हवाले कर लिया लेकिन सुरेंद्र दुकान खोलने को लेकर सफाई देने लगा. इसी बात पर पुलिस वाले गुस्से में आ गए और उसे पीटते हुए गाड़ी में डालने लगे. सुरेंद्र ने गाड़ी में जाने से मना किया तो उसका यह हाल किया गया कि पुलिसवाले उसे जबरन गाड़ी में लाद कर ले गए.

सुरेंद्र चीखता, चिल्लाता, छटपटाता रहा लेकिन पुलिसवाले उसकी पिटाई करते रहे. हैरत ये थी कि पुलिस वाले के साथ अन्य भी उसकी पिटाई करते रहें. अब यूँ कह सकते हैं कि पेट पालना है तो मेहनत के साथ-साथ पुलिस की मार भी खानी होगी.

Advertisements