महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी के काफ़िले पर हमला, केस दर्ज

बगहा (इमरान अजीज – The Bihar Now रिपोर्ट) | वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी के काफ़िले पर हमला किया गया है. यह घटना वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के तीन आरडी पुल के पास घटी.

खबरों के मुताबिक, वाल्मीकिनगर के कांग्रेस प्रत्याशी राजेश सिंह ने आरोप लगाया है कि एनडीए समर्थित जेडीयू प्रत्याशी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह के समर्थकों ने उनपर हमला किया. प्रचार प्रसार के दौरान दोनों गुटों में भिड़ंत और हाथापाई हुई. मौक़े पर पहुंचीं पुलिस प्रशासन टीम के साथ भी नोंक झोंक हुई.

इधर दोनों उम्मीदवारों के समर्थकों में हाथापाई और नोंक झोंक का वीडियो वायरल हो रहा है. बताते चलें कि वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मंत्री राजेश सिंह कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. राजेश सिंह और उनके समर्थकों द्वारा मामले की जांच और कार्रवाई की मांग की जा रही है. इसके लिए थाने में एक लिखित शिकायत दी गई है.

खबर लिखने तक प्रचार प्रसार के दौरान हमला मामले में वाल्मिकीनगर पुलिस ने केस दर्ज़ कर लिया है. यह एफआईआर कांग्रेस प्रत्याशी राजेश सिंह के समर्थक ब्रजेश सिंह ने दर्ज़ कराई है जिसका नंबर वाल्मिकीनगर थाना कांड संख्या 57/20 है. अब पुलिस वीडियो फुटेज और लिखित शिकायत के आधार पर जांच और कार्रवाई में जुट गई है. इसकी पुष्टि बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने किया है.