दरभंगा में 7 करोड़ की लूट, 25 से अधिक राउंड फायरिंग

दरभंगा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य में नए सरकार के गठन के बाद से अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. लगभग हर दिन बड़ी वारदात को अंजाम देने से अपराधी गुरेज नहीं कर रहे हैं.

इसी बीच बुधवार को एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है. बड़ी खबर दरभंगा से आ रही है जहां सरेआम दिन के करीब सवा 10 बजे अपराधियों ने हथियार के बदौलत एक ज्वेलरी की दुकान में डकैती को अंजाम दिया है.

आप ये भी पढ़ें – बिहार के IPS अधिकारी को ड्यूटी उपेक्षा के लिए किया गया ‘दंडित’

दरभंगा शहर का सबसे अति व्यस्त बिजनेस का इलाका नगर थाना स्थित बड़ा बाजार में अपराधियों ने अलंकार ज्वेलर्स में सुबह 10 बजे करोड़ों के जेवरात लूटकर चलते बने. ज्वेलर्स शॉप के मालिक के अनुसार, सुबह 10 बजे लगभग 8 से 10 की संख्या में हथियार लेकर कुछ लोग दुकान में घुस आए. उसके बाद लूट-पाट की घटना को अंजाम देकर फायरिंग करते हुए सभी फरार होने में कामयाब रहे.

वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की तफ्तीश में जुट गई. हालांकि घटना के बाद से इलाके में पूरी तरह बिजनेसमैन कम्यूनिटी में दहशत फैल गई. पुलिस ने मौके से कई गोलियों के खोखे भी बरामद किए है.

सुबह-सुबह शहर के व्यस्ततम इलाके में हथियार की बदौलत लूट को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो जाना अपने आप में एक सवाल है? हमेशा से उस्तादी का दावा करने वाली दरभंगा पुलिस पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं ? क्या कर रही थी दरभंगा पुलिस? अपराधियों में खाकी का खौफ क्यों खत्म होता जा रहा है?

तेजस्वी का नीतीश सरकार पर वार

इधर लूट की इस घटना पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा है, “महाजंगलराज का महाडरावना नजारा. दरभंगा में सत्ता संरक्षित हथियारबंद अपराधी दिनदहाड़े भरे बाज़ार में कई राउंड फायरिंग कर 10 करोड़ का सोना लूट ले गए. चंद कदम दूर ही SP ऑफिस और BJP MLA का आवास है. जवाब कौन देगा 30साल पहले के CM या वर्तमान CM? काश! महाजंगलराज के महाराजा इसपर कुछ बोलते?”