आग लगने से 3 बच्चों सहित 1 महिला की मौत, 1 महिला की हालत नाजुक

कटिहार (TBN – The Bihar Now डेस्क) | मंगलवार सुबह कटिहार जिले से एक बड़ी खबर आई, जहाँ आग में झुलसने से तीन बच्चों सहित एक महिला की मौत हो गई. यह घटना अवादपुर थाना क्षेत्र के शिवानंदपुर गांव की है.

मृतक बच्चो में दो लड़की मौसमी (8 साल) और अजमेरी (3 साल), एक लकड़ा मोहम्मद अंजार आलम (1 साल) शामिल है. जबकि एक महिला रिंकी खातून की मौत इलाज के दौरान हो गई. इस दुखद घटना में नुरफ़ा खातून (35 साल) नामक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई है.

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों बहनें अपने बच्चों के साथ मायके आई हुई थी. इस दौरान जब वो रात में घर पर सो रही थीं तो मोमबत्ती के कारण घर में आग लग गई और यह दुर्घटना घट गई. दुर्भाग्यवश बुरी तरह से झुलस जाने के चलते तीनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी.

दोनों महिलायें इस आग में बुरी तरह झुलस गई थी. दोनों को आनन फानन में बारसोई स्थित अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकिसकों ने यहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल कटिहार रेफर कर दिया. सदर अस्पताल कटिहार में इलाज के दौरान बच्चों की मां रिंकी खातून ने दम तोड़ दिया. जबकि दूसरी घायल महिला नुरफ़ा खातून का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. खबर लिखे जाने तक चिकिसकों ने नुरेफा की स्थिति को भी गंभीर बताया है.