भाजपा मुख्यालय में सहयोग कार्यक्रम का आयोजन

पटना (TBN रिपोर्टर) | शुक्रवार को भाजपा मुख्यालय में सहयोग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ज्ञात हो सहयोग कार्यक्रम के नाम से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ता अपनी समस्या मंत्रियों के समक्ष रखते हैं। इसके अतिरक्त आम लोगों की समस्याओं का सुझाव एवं समाधान किया जाता है।

प्रदेश के भाजपा मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सहयोग कार्यक्रम के दौरान बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल मौजूद थे। सहयोग कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बिहार के विभिन्न जिलों से शामिल हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ साथ आम जनों की शिकायतों की सुनवाई की और निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। आम लोगों और कार्यकर्ताओं की समस्याओं को मंत्री रामनारायण मंडल के समक्ष रखा गया। मंत्री रामनारायण मंडल ने शिकायतों एवं समस्याओं पर विचार विमर्श किया और समस्याओं का समाधान व निवारण का आश्वासन भी दिया।

मंत्री रामनारायण मंडल ने पुलवामा हमले पर विरोधियों के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि “देश की सेना के शौर्य पर किसी को सवाल उठाने का हक़ नही है। बिहार चुनाव पर उन्होंने राजद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “बिहार में राजद अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी”।

Advertisements