असामाजिक तत्वों ने लगाई आग, हजारों का हुआ नुकसान

बाढ़ (अखिलेश कु सिन्हा – The Bihar Now रिपोर्ट)| बीती रात बाढ़ अनुमंडल अस्पताल के पास एनएच-31 के बगल में एक गुमटी को असामाजिक तत्वों ने आग लगा दिया. यह गुमटी एक गरीब सब्जीवाले की है जो सब्जियां बेचकर अपने घर को चलाता है.

यह गरीब दुकानदार कई सालों से सब्जी बेचा करता था और अपने परिवार का भरण पोषण करता था. इस आग के कारण दुकान में रखी हुई सब्जियां एवं खाता बही और पैसा सब जलकर राख हो गया.

दुकानदार का कहना है कि गुरुवार रात 9:00 बजे वह सब्जी बेचकर अपने दुकान में ताला लगाया और घर चला गया. दुकान बंद कर उसके घर चले जाने के बाद रात्रि में असामाजिक तत्वों ने दुकान में आग लगा दिया.

किसी के द्वारा दुकानदार को सूचना देने पर वह घर से भागा-भागा अपने दुकान पहुंचा. जलते हुए अपनी दुकान पर वह पानी छिड़ककर आग बुझाने की असफल कोशिश भी की.

खबरों के मुताबिक अगल-बगल की दुकानें कुहासा एवं ठंडा के कारण आग से अप्रभावित रहीं तथा उनमें आग नहीं फैली. पीड़ित दुकानदार जितेंद्र साव द्वारा शुक्रवार सुबह बाढ़ थाना में जाकर एक लिखित शिकायत दर्ज कराया गया है. इस गरीब दुकानदार की दुकान सहित उसमें रखे लगभग सभी समान जल गए. इस आग से पीड़ित दुकानदार का हजारों रुपये की क्षति हो गई है.