गुस्साये जीतन राम मांझी ने कहा- बिहारी 15 दिन में सुधार देंगे कश्मीर

गया / डुमरिया (TBN – The Bihar Now डेस्क)| कश्मीर में हुई घटना पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कहा कि बिहारी भाइयों की हत्या से मन व्यथित है. इतने प्रयास किए जाने के बाबजूद आतंकी घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह कश्मीर की जिम्मेदारी बिहार के लोगों को दे दें, 15 दिनों में कश्मीर की स्थिति सुधार देंगे.

ट्विटर पर ट्वीट करने के बाद गया जिला के डुमरिया में बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम माँझी ने सोमवार को कहा कि आये दिन केंद्र सरकार इतना प्रयास कर रही है, फिर भी उग्रवादी और आतंकवादी एक से एक कारनामे व घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसमें काफी लोग हताहत हो रहे है.

उन्होंने कहा कि अब लग रहा है, बिहार के लोगों को टारगेट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं कुछ ऐसा है, जिस कारण आतंकवादियों का उत्साह बढ़ रहा है और आये दिन आतंकवादी घटना में बिहार के लोगो की मौत हो रही है.

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से अनुरोध किया कि वहां कड़ी से कड़ी कार्यवाई कीजिए ताकि आतंकवादी हमेशा के लिए खत्म हो जाए. अगर इसमें कहीं सहयोग की आवश्यकता हो तो बिहार में हमलोग इसके लिए तैयार है. हमलोग हर तरह की कुर्बानी देने के लिए ताकि वहां की आतंकवादी घटनाएं खत्म हो सके.

यह भी पढ़ें| मेरा बेटा 3 – 4 महीने पहले कश्मीर गया था – मृतक मजदूर की मां

उन्होंने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि बिहार में क्या ताकत है. मांझी ने कहा कि बिहार के लोग अगर चाह लेंगे तो निश्चित रूप से आतंकवादी घटनायें जो हो रही हैं, उसे खत्म कर देंगे. बिहार का इतिहास है कि यहां एक से एक योद्धा व महापुरुषों ने जन्म लिए हैं.

मांझी ने कहा कि बिहारी योद्धाओं और महापुरुषों की जो कुर्बानी हुई है, उनसे प्रेरणा लेकर बिहार के लोग आतंकवाद को खत्म करने में सक्षम हैं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमीत शाह को ट्वीट कर कहा है कि कश्मीर को सुधारने की जिम्मेवारी हम बिहारियों पर छोड़ दीजिए. अगर 15 दिन में सुधार नही दिया तो कहियेगा.